Durgesh Contact

Welcome msg

Plz Join this site for daily Updates ...Thanks for Visiting >.....Durgesh Dewangan (Future of The World)

बुधवार, 18 जुलाई 2012

गर्लफ्रेंड मुंह फुला ले तो उसे ऐसे मनाएं


आपने एक छोटा सा मजाक किया और आपकी गर्लफ्रेंड मुंह फुला कर दूसरे कोने में बैठ गई। आप बार-बार उसे मनाने की कोशिश कर रहें हैं लेकिन वह है कि कुछ सुनने को तैयार ही नहीं हो रही। तो चिंता मत कीजिये क्‍योंकि किसी भी रिलेशनशिप में इस तरह का रुठना मनाना तो चलता ही रहता है। लेकिन यह तनाव ज्‍यादा बढने ना पाए इसके लिये आपको ही पहल करनी पडे़गी। अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिये अपने काम से थोड़ा सा समय निकालिये और उससे प्‍यार का एक वाक्‍य बोल कर देखिये। अगर आपको नहीं पता कि उससे क्‍या बोलना है तो नीचे दिए इस लेख को जरुर पढिये।
lines tell angry girlfriend ऐसे पटाएं रूठी गर्लफ्रेंड को -
1. प्‍लीज मुझे माफ कर दो- यह एक बहुत ही आम और सबसे उत्‍तम लाइन है किसी भी रुठी हुई गर्लफ्रेंड को शांत करने के लिये। बस आपको इस बात को मानना पड़ेगा कि इस झगड़े में आप की ही गलती है। माफी मांगने से आपकी इज्‍जत उसकी आंखों में बढेगी। लड़ाई को सुल्‍झाने के लिये वाक्‍य के आगे प्‍लीज शब्‍द लगाना ना भूलें। यह वाक्‍य बोलने से आपकी गर्लफ्रेंड का दिल कुछ ही सेकेंड में पिघल जाएगा।
2. पुरानी बातों को भूल जाओ- आपको इस लडाई-झगडे वाले मूड से बाहर निकल कर थोड़ा सा रिलैक्‍स करना चाहिये। पुरानी बातों को दिमाग में रखने से केवल तनाव ही होगा और बाद में आपका रिलेशनशिप और भी ज्‍यादा बिगड जाएगा। अगर आप नहीं चाहते हैं कि आपका रिश्‍ता आपकी गर्लफ्रेंड से बिगडे तो उससे जा कर यह वाक्‍य बोलें। अगर सामने जा कर बोलने की हिम्‍मत नहीं पड़ रही है तो आप उसे लेटर लिख सकते हैं या फिर मोबाइल पर टेक्‍स लिख कर भेज सकते हैं। टेक्‍स लिखने के बाद स्‍माइली बनाना मत भूलियेगा।
3. ओके! मैं इस बात को हमेशा दिमाग में रखूंगा- अगर वह आपकी गलती की वजह से गुस्‍सा है तो इस बात को कभी मत झुठलाएं। बहंस करने या फिर गलती ना मानने की वजह से लड़ाई रबर बैंड की तरह खिंचती चली जाएगी। एक छोटी सी लडाई रोकने के लिये आप ये वाक्‍य बोलकर सब कुछ सही कर सकते हैं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को अपनी महत्‍वता का गहरा एहसास होगा।
4. तुम गुस्‍से में और भी ज्‍यादा हॉट लगती हो- यह एक तरह की प्रभावशाली लाइन है जिसे आप आखिर में इस्‍तमाल कर सकते हैं। खुद को एक सेकेंड के लिये रोमैटिंक बना लीजिये और उसके कानों के पास जा कर यह वाक्‍य धीरे से बोल दीजिये। खुद को हॉट सुन कर वह पल भर में पिघल जाएगी। लेकिन हां, वाक्‍य बोलते समय ध्‍यान रहे कि यह पूरी तरह से नेचुरल लगे। अगर आप थोड़ा फनी टाइप के इंसान हैं तो जब गर्लफ्रेंड का मूड सही हो जाए तब उसकी टांग खींच कर माहौल को थोड़ा खुशमिजाज बना दीजिये और प्‍यार की लौ को जिंदगी भर के लिये जला कर रखिये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thnks for feedback