Durgesh Contact

Welcome msg

Plz Join this site for daily Updates ...Thanks for Visiting >.....Durgesh Dewangan (Future of The World)

रविवार, 20 नवंबर 2011

यू ट्यूब के विडियो को किसी भी फोर्मेट में चुटकी बजाते ही डाउनलोड करे



वेसे तो बहुत से तरीके है जिसे करके आप यू टुब के विडियो डाउनलोड कर सकते हो मैंने भी अपने ब्लॉग पर कुछ तरीके दिए हुवे है जिसे करने के बाद आप यू ट्यूब के विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो एक ऐसा ही एक और तरीका मैं आपको बताने वाला हु जिसे करने के बाद आप यू टुब के विडियो को किसी भी फोर्मेट में डाउनलोड कर सकते हो आज मैं आपको ऐसी बेहतरीन वेबसाईट पर लेकर चलता हु जहा से आप यू टुब के विडियो को किसी भी फोर्मेट में डाउनलोड कर सकते हो बस आपको विडियो डाउनलोड करने के लिए उसके यूआरएल की जरूरत पड़ेगी मैं आपको निचे बच्चन जी की मधुशाला का विडियो दे रहा हु और साथ ही साथ उसका यूआरएल भी दे रहा हु जिसे इस्तेमाल करके आप उस विडियो को डाउनलोड कर सकते है 
अब ऊपर दिए हुवे युआरएल को कॉपी करके आप इस साईट पर जाकर पेस्ट कर दे और इसे किसी भी फोर्मेट यानीMP3, AAC, WMA, M4A, OGG, MP4, 3GP, AVI, MPG, WMV, FLV में डाउनलोड कर ले ये मेरे लिए अब तक की सबसे बेहतरीन वेबसाईट है जो की यू ट्यूब के विडियो को किसी भी फोर्मेट में चुटकी बजाते ही डाउनलोड कर देती है उम्मीद है आपके भी किसी न किसी काम आ ही जाएगी ये साईट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thnks for feedback