Durgesh Contact

Welcome msg

Plz Join this site for daily Updates ...Thanks for Visiting >.....Durgesh Dewangan (Future of The World)

सोमवार, 21 नवंबर 2011

मनुष्य की कल्पनाये या हकीकत

जापान में नौ रिक्टर पैमाने पर आए भूकम्प और उसके बाद आई सुनामी के कारण 8,600 से अधिक लोग मारे गए और 12,800 से अधिक लोग लापता हैं। जापान में तबाही मचाने वाला भूकम्प टेक्टोनिक प्लेट के खिसकने के कारण पैदा हुआ। टेक्टोनिक प्लेट के खिसकने के कारण समुद्र तल का एक हिस्सा ऊपर उठ गया। इससे समुद्र में एक विशाल जल राशि ऊपर उठ गई, जिससे विध्वंसकारी सुनामी पैदा हुई।
इस विनाशकारी हकीकत को कल्पनाओ के रूप में एक मूवी में उतारा गया है ! इस मूवी पर जापान में रोक लगा दी गई है ! जिसने भी ये मूवी बनायीं है उसने कभी नहीं सोचा होगा कि वो जो मूवी बना रहा है वो इतनी जल्दी हकीकत में बदल जाएगी और हजारो लोगो कि जिन्दगी ख़त्म कर देगी ! 
कुछ और भी ऐसी मूवी है जिसमे हमारे आने वाले कल को दिखाया गया है। एक मूवी तो हकीकत में बदल गई है। कुछ मूवी है जो पता नहीं हकीकत में बदलेगी या नहीं ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा । आज कि पोस्ट में मैं ऐसी ही तीन मूवी लेकर आया हु जिसे देखकर आने वाले कल का पता चलेगा ।

सबसे पहले तो ये मूवी डाउनलोड करे जो हकीकत में बदल चुकी है । जापान में जो भी हुवा वो इस मूवी में पहले ही दिखा दिया गया था इस मूवी को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे ये मूवी इंग्लिश में है ।

बहुत से वैज्ञानिको का यह कहना है कि 2012 में दुनिया खत्म हो जाएगी । ये तो वक्त आने पर ही पता चलेगा कि 2012 में दुनिया ख़त्म होती है या नहीं इस मूवी में 2012 के बारे में ही बताया गया है अगर आप भी 2012 कि हकीकत देखना चाहते है तो इस मूवी को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे । ये मूवी हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओ में है 


ये एक ऐसी मूवी है जिसमे ग्लोबल वार्मिंग के बारे में बताया गया है कि आने वाले वक्त में दुनिया जम जाएगी । इस बहतरीन मूवी को डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे ये मूवी हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओ में है ।

क्या पता आने वाला कल केसा हो जो इन सब मूवी में दिखाया गया है वो सच भी हो सकता है और नहीं भी वो तो वक्त आने पर ही पता चलेगा 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

thnks for feedback